Search Hindi Lyrics

Sunday 4 September 2016

Ae dil hai mushqil - ऐ दिल है मुश्किल - Hindi lyrix

तू सफ़र मेरा, है तू हू मेरी मंज़िल, तेरे बिना गुज़ारा, ऐ दिल है मुश्किल,
तू मेरा खुदा, तू ही दुआ मे शामिल, तेरे बिना गुज़ारा, ऐ दिल है मुश्किल,
मुझे आज़माती है तेरी कमी, मेरी हर कमी को है तू लाज़मी,
जुनून है मेरा, बनू मैं तेरे काबिल, तेरे बिना गुज़ारा ऐ दिल है मुश्किल,

ये रूह भी मेरी, ये जिस्म भी मेरा, उतना मेरा नही, जितना हुआ तेरा,
तूने दिया है जो, वो दर्द ही सही, तुझसे मिला है तो, इनाम है मेरा,
मेरा आसमान ढूँढे तेरी ज़मीन, मेरी हर कमी को है, तू लाज़मी,
ज़मीन पे ना सही, तो आसमान मे आ मिल, तेरे बिना गुज़ारा, ऐ दिल है मुश्किल,

माना की तेरी मौजूदगी से, ये ज़िंदगानी महरूम है, जीने का कोई, दूजा तरीका, ना मेरे दिल को मालूम है,
तुझको मैं कितनी, शिद्दत से चाहूं, चाहे तो रहना तू बेख़बर, मोहताज़ मंज़िल का तो नही है, ये एक तरफ़ा मेरा सफ़र,
सफ़र खूबसूरत है, मंज़िल से भी, मेरी हर कमी को है तू लाज़मी,
अधूरा हो के भी, है इश्क़ मेरा काबिल, तेरे बिना गुज़ारा, ऐ दिल है मुश्किल...

No comments:

Post a Comment