Search Hindi Lyrics

Friday 1 July 2011

Aye Khuda - ए खुदा - Murder 2

Movie: Murder 2
Song: Aye Khuda
Singer: Kshitij Tarey, Saim Bhat & Mithoon
Music Director: Mithoon
Lyricist: N/A

कैसी खला ये दिल मे बसी है, अब तो खताए फ़ितरत ही सी है
मैं ही हूँ वो जो रहमत से गिरा,
ए खुदा गिर गया, गिर गया, मैं जो तुझसे दूर हुआ लूट गया लूट गया,
ए खुदा गिर गया, गिर गया, मैं जो तुझसे दूर हुआ लूट गया लूट गया,
कैसी खला ये दिल मे बसी है, अब तो खताए फ़ितरत ही सी है
मैं ही हूँ वो जो रहमत से गिरा
ए खुदा गिर गया, गिर गया, मैं जो तुझसे दूर हुआ लूट गया लूट गया, ए खुदा ए खुदा

इतनी खताए तू लेकर चला है, दौलत ही जैसे तेरा अब खुदा...
हर पल बिताए तू जैसे हवा है, गुन्हा के साए मे चलता रहा...
समंदर सा बहकर तू चलता ही गया, तेरी मर्ज़ी पूरी की तूने हां हर दफ़ा...
तू ही तेरा मुजरिम बंदे या
ए खुदा गिर गया, गिर गया, मैं जो तुझसे दूर हुआ लूट गया लूट गया

क्यूँ जुड़ता इस जहाँ से तू, इक दिन ये गुजर ही जाएगा
कितना भी समेट ले यहाँ, मुट्ठी से फिसल ही जाएगा
हर सख्श है धूल से बना, और फिर उसमे ही जा मिला
ये हक़ीकत है तू जान ले, क्यूँ सच से मुँह है फेरता
चाहे जो भी हसरत पूरी कर ले, रुकेगी ना फ़ितरत ये समझ ले
मिट जाएगी तेरी हस्ती, मर ना पाएगा ये दिल बंदे या
ए खुदा गिर गया, गिर गया, मैं जो तुझसे दूर हुआ लूट गया लूट गया...

गर तू है सोचे तू है गिरा, मेरे हाथ को थाम उठ ज़रा
तेरे दिल के दर पे हूँ खड़ा, मुझको अपना ले तू ज़रा
तू कहे तू है साए से घिरा, तेरी राहों का मैं नूर हूँ
तेरे गुन्हा को खुद पे ले लिया, मेरी नज़रों मे बेकसूर तू...
ऐसा कोई मंज़र तू दिखला दे, मुझे कोई सख्श से मिलवा दे
ऐसा कोई दिल से तू सुनवा दे, के जखम कोई उसे ना मिला...
ए खुदा गिर गया, गिर गया, मैं जो तुझसे दूर हुआ लूट गया लूट गया...

1 comment: