Search Hindi Lyrics

Friday 1 July 2011

Haal-E-Dil - हाल-ए-दिल - Murder 2

Movie: Murder 2
Song: Haal-E-Dil
Singer: Harshit Saxena
Music Director: Harshit Saxena
Lyricist: N/A


ए काश, काश यूँ होता, हर शाम साथ तू होता
चुप चाप दिल ना यूँ रोता, हर शाम साथ तू होता
गुज़ारा हो तेरे बिन गुज़ारा, अब मुश्किल है लगता
नज़ारा हो तेरा ही नज़ारा, अब हर दिन है लगता

हाल ए दिल तुझको सुनाता, दिल अगर ये बोल पता, बाखुदा तुझको है जाता जान
तेरे संग जो पल बिताता, वक्त से मैं वो माँग लाता, याद कर के मुस्कुराता हां
तू मेरी राह का सितारा, तेरे बिना हूँ मैं आवारा
जब भी तन्हाई ने सताया, तुझको बेसाखता पुकारा
आज आहट है मेरी ला फ़ना, पर मेरी जान दिल मे हूँ रखता

ख्वाबों का कब तक लूँ सहारा, अब तो तू आ भी जा खुदा रा
मेरी ये दोनो पागल आँखे, हर पल माँगे तेरा सहारा
समझाउँ इनको किस तरह, इनपे मेरा बस नही चलता
हाल ए दिल तुझको सुनता, दिल अगर ये बोल पता, बाखुदा तुझको है जाता जान
तेरे संग जो पल बिताता, वक्त से मैं वो माँग लाता, याद कर के मुस्कुराता हाँ...

No comments:

Post a Comment